टॉन्टीचोर का नया कारनामा जज के मकान को भी बनाया था निशाना

0
58
noida crime

726 टोंटी के साथ चोरी करने वाले पांच चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, और उनके पास से 726 टोंटी, पांच एलईडी बल्ब, दो इनवर्टर, दो आइफोन, एक मोटरसाइकिल, और 12 हजार रुपये नकदी का सामान बरामद किया। इन आरोपितों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। सभी आरोपी नोएडा में बसे थे, और इस गिरोह के प्रमुख ने दुकान से टोंटी चुराने की योजना बनाई थी।

बीटा दो कोतवाली पुलिस ने एक चोरी के गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो मुख्य रूप से घरों से टोंटी चुराने के लिए काम करता था। आरोपितों ने 20 सितंबर को साइट फोर पर स्थित एक दुकान से लगभग 800 टोंटी चुराई थीं।

पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया, और उनके पास से 726 टोंटी, पांच एलईडी बल्ब, दो इनवर्टर, दो आइफोन, एक मोटरसाइकिल, और 12 हजार रुपये नकदी बरामद किए। मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद, इन आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा, अशोक कुमार ने बताया कि एच्छर चौकी प्रभारी राहुल प्रताप को मिली मुखबिर की सूचना के आधार पर पांच चोरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान अशरफ, अरुण कुमार, अजय चौधरी, लकी वर्मा, और आमिर नामक व्यक्तियों द्वारा की गई है।

चोरी के सामान को आरोपित नकदी में बेच देते थे। इन आरोपितों ने साइट फोर पर स्थित दुकान से चोरी करने के बाद, कबाड़ी को बेच देने का काम किया था। इन घटनाओं की जांच सीसीटीवी कैमरों की मदद से की गई थी, जिससे आरोपितों की पहचान हुई थी।