The Family Man 3`में दिख सकते है साउथ के ये सुपरस्टार, Manoj Bajpayee से होगी भिड़ंत

The Family Man 3`में दिख सकते है साउथ के ये सुपरस्टार, Manoj Bajpayee से होगी भिड़ंत

हाल ही में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई स्टार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन का अगला सीजन द फॅमिली मैंन 2’ (The Family Man 2) ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. The Family Man सबसे पहले 20 सितम्बर 2019 को OTT प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम विडियो पर launch किया गया था इस वेब्सीरिज को लोगो ने काफी पसंद किया था इसके पहले सीजन को इतना लोकप्रिय देख इसके मेकर्स ने इसका अगला सीजन भी बनाने में जुट गये और और इसके अगले सीजन को 3 जून 2021 को launch किया गया इसे भी लोगो ने बहुत पसंद किया और The Family Man के जैसे ही The Family Man 2 भी लोगू के बिच बहुत जादा क्रेज था इसकी इतने सफलता के बाद अभी दूसरे सीजन की दीवानगी लोगो क बिच कम भी नहीं हुई और मेकर्स ने इसके तीसरे सीजन यानी ‘द फैमिली मैन 3’ (The Family Man 3) की तैयारी भी शुरू कर दी .एक रिपोर्ट के अनुसार इसके अगले सीजन में साउथ इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की एंट्री हो सकती है. अभी इस बात का मेकर्स के तरफ से कोई भी बयान नही आया है लेकिन अगर यह बात सच हुयी तो यह कहना गलत नही होगा की यह सीजन पहले के मुकाबले और भी धमाकेदार होगा ।

विजय का किरदार क्या होगा इस सीरीज में ?

bollywoodlife.com की रिपोर्ट के अनुसार सीरीज के तीसरा सीजन को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने की तैयारी में मेकर्स लगे हुए है. इस सीजन को और भी धमाकेदार बनाने के लिए इसके निर्माता-निर्देशकों ने बड़ा फैसला इसके विलेन के किरदार को लेकर लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि तमिल सिनेमा इंडस्ट्रीज के स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को इस रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है. जी हां आपने सही सुना ! इसके अलावा मेकर्स राज एंड डीके इस बार ‘द फैमिली मैन 3’ के लिए ‘मक्कल सेल्वन’ थलापति विजय को साइन कर रहे हैं.

सीजन 2 के लिए भी किया था अप्रोच

खबरों की मानें तो The Family Man के मेकर्स ने सीजन 2 के लिए भी विजय सेतुपति को अप्रोच किया था. लेकिन तब उन्होंने व्यस्तता के कारण इस शो में काम करने से मना कर दिया था. लेकिनं अब तक इस बात को लेकर कोई जानकारी नही आयीं है कि इस वेब सीरीज के लिए विजय ने हामी भरी है या नहीं. अभी इस पर ऑफिशियल बयान जारी होना बाकी है. उम्मीद है जल्दी ही निर्माता-निर्देशक इस खबर को आधिकारिक तौर पर announce करेंगे ।

क्या बोले थे मेकर्स

तीसरे सीजन के बारे में निर्माता-निर्देशक राज एंड डीके ने बीते कुछ दिनों पहले कहा था, ‘हम भले ही कुछ पीछे हैं. लेकिन हमारे पास एक दुनिया तैयार है, हमारे पास कॉन्सेप्ट भी है, विचार भी है, और कुछ हद तक नींव भी तैयार है. लेकिन अभी भी हम सब कहानी बना रहे हैं. इस बार, हमने इस शो के प्रति लोगों का क्रेज देखा है और ये शानदार हैं. हमं फिर से इकट्ठा होकर विचार करके इसे लिखना शुरू करने की जरूरत है, ताकि हम नतीजों को बहुत ज्यादा परवाह किए बगैर एक बेहतरीन कहानी तैयार कर सकें और अगले सीजन को और भी बेहतरीन बना सके .’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *