Bhabhi Ji Ghar Par Hai की `अंगूरी भाभी`को बिग बॉस 15 से मिला ऑफर, लेकिन कर दिया इनकार, जानिए क्यों ?

बिग बॉस एक बहुत ही फेमस टीवी शो है जिसे सलमान खान होस्ट करते है बिग बॉस के सभी सीजन को फँस काफी पसंद करते है बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) को भी लोगो ने बहुत पसंद किया यह सीजन लोगो के बीच जबरदस्त हिट रहा और अब फैंस इसके अगले सीजन के इंतजार कर रहे है फैंस को इस बात का इंतजार है कि कब शो का अगला सीजन शुरू हो रहा है फँस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है . साथ ही फैंस ये जानने के लिए भी काफी इच्छुक हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन 15 (Bigg Boss 15) में कौन – कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले है . &TV के लोकप्रिय टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने बताया है कि उन्हें Bigg Boss के अगले सीजन बिग बॉस 15 के लिए आफर मिला हुआ है।

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी ने बताया कि उन्हें सीजन 15 के लिए ऑफर मिला है लेकिन वह &Tv का पॉपुलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को नहीं छोड़ेंगी. न्यूज़ एजेंसी IANS के साथ बातचीत में शुभांगी ने कहा, ‘मुझे बिग बॉस के अपकमिंग सीजन बिग बॉस 15 के लिए आफर मिला है , उन्होंने यह भी कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि मैं सलमान खान (Salman Khan) सर के साथ स्क्रीन शेयर करना जरूर चाहूंगी.’ लेकिन मैं इसके लिए शो नही छोडूंगी।

अंगूरी भाभी नहीं छोड़ेंगी भाभी जी घर पर है शो का साथ

शुभांगी ने कहा, ‘ मैं शो के प्रति अपनी जिम्मेदारी भली भांति से समझती हूं. मैं उधर पार्टिसिपेट करने और बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में बंद होने के लिए इस शो को नहीं छोडूंगी और अपनी ऑडियंस को हताश नहीं करूंगी.’ शुभांगी ने कहा कि हर साल उनके शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं और यही वजह है कि उन्होंने इस शो को फॉलो करना शुरू कर दिया है.

पहले भी शिल्पा शिंदे जीत चुकी हैं बिग बॉस का शो

एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के सभी किरदार वैसे तो पॉपुलर हैं. इस शो का हिस्सा रह चुकी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस शो में पार्टिसिपेट किया और वह शो की विनर भी बनीं थी. शिल्पा ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं जो कि अब शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इस किरदार को निभा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *