Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट की लिस्ट आई सामने, ‘दयाबेन’ से लेकर रिया चक्रवर्ती दिखेंगे शो में?

Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट की लिस्ट आई सामने, ‘दयाबेन’ , अंकिता लोखंडे से लेकर रिया चक्रवर्ती दिखेंगे शो में?

टीवी के लोकप्रिय और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी है, और इस सीजन के कुछ बाते भी सामने आई है। Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी मीडिया के रिपोर्ट्स धीरे धीरे सामने आने लगे हैं। कुछ दिन पहले ही बिग बॉस 15 के संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई है। जिसमें बॉलीवुड और टीवी सीरियल इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सेलेब्रिटी के नाम शामिल हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि बिगबॉस के आने वाले सीजन में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की एक्ट्रेस दयाबेन यानी दिशा वकानी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शामिल होंगी। इन दोनों के अलावा और भी कई नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी इन सभी नामों को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं आया है।

इन सेलेब्रिटी के नाम आए सामने

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो विवादों के जरिए ज्यादातर सुर्खियों में रहता है। यह शो बहुत ही लोकप्रिय शो बन चुका है वहीं, बिगबॉस के पिछले सीजन यानी बिग बॉस 14 के फिनाले में ही यह ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा। अगर हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार बिगबॉस के आने वाले सीजन के कंटेस्टेंट्स के लिए अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा भी शो में सुरभि चंदाना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान, निया शर्मा और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी देखने को मिल सकती हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवती, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बहुत ही जादा विवादों में रही थीं। उन्हें NCB ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार भी किया था।

कुछ समय पहले यह भी खबर आई थी कि मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के अलावा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी नियुक्त किया है। हाल ही में ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) की फेम गहना यानी नेहा मार्दा (Neha Marda) ने भी यह बताया कि उन्हें ‘बिग बॉस 15′ ऑफर हुआ है। फिलहाल में कुछ और सिलेब्रिटीज के नाम भी सामने आए हैं, जिन्हें मेकर्स ने नियुक्त किया है। इंडिया डॉट कॉम’ और ‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद विवादो और चर्चा में रहीं ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी ‘बिग बॉस 15’ के लिए आफर किया गया है। अगर ऐक्ट्रेस शो में आने के लिए तैयार हो जाती हैं तो फिर यह फैन्स के लिए काफी इंट्रेस्टिंग और रोमांचिक होगा। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद ऐक्ट्रेस को किसी रियलिटी शो में करीब से देखना फैन्स के लिए बहुत सनसनीखेज रहेगा। फिलहाल अभी इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। रिया चक्रवर्ती के अलावा इन सेलेब्रिटीज़ का नाम सूनने में आ रहा है
रिया चक्रवर्ती के अलावा भी शो में ‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) फेम पार्थ समथान (Parth Samthaan), ‘नागिन 5’ (Naagin 5) की सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में कार्तिक का रोल करने वाले ऐक्टर मोहसिन खान का नाम भी सुनने में आ रहा हैं।

बताया जा रहा है कि इन सिलेब्रिटीज को ऑफर करने के अलावा ‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने ‘नागिन 4’ की एक्ट्रेस स्टार निया शर्मा, दिशा परमार और ऐक्टर कृष्णा अभिषेक को भी नियुक्त किया है। चूंकि अभी तक किसी भी सिलेब्रिटी या स्टार ने सलमान खान के शो बिगबॉस 5 के लिए हामी नहीं भरी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इन सभी सिलेब्रिटीज के साथ बिगबॉस मेकर्स की बातचीत चल रही है। वहीं कुछ वक्त पहले ही ‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में नेहा मार्दा ने यह भी कहा था कि उन्हें पिछले चार सालों से बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए ऑफर किया जा रहा है और इस बार भी किया गया है। अगर वह इस बार ‘बिग बॉस 15’ में जातीं है तो जीत सकती हैं। नेहा मार्दा के अलावा इस साल अप्रैल में ऐक्ट्रेस सनाया ईरानी को भी ‘बिग बॉस 15’ के लिए आफर किया गया था। इस बार शो में 10 सिलेब्रिटी कपल्स और 5 कॉमनर्स इस शो का हिस्सा बनेंगे !

सलमान खान द्वारा किया गया ऐलान

इन लोगों के अलावा पिछले सीजन बिगबॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार का नाम भी बिग बॉस 15 में सामने आ रहा है। सलमान खान ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 में सेलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स भी होंगे। ऐसे में सेलेब्रिटीज और कॉमनर्स के बीच ट्रॉफी की लड़ाई काफी रोमांचक होने वाली है।

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को शुरू होने में अभी बहुत समय है, लेकिन इसकी तैयारियां 14वें सीजन के खत्म होते ही शुरू कर दी गयी थी। कॉमनर्स की एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन (Bigg Boss 15 Registration) ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले खत्म होने के तुरंत बाद ही शुरू हो गया था। अब मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 contestants details) के लिए सिलेब्रिटी कपल्स को नियुक्त करना भी शुरू कर दिया है। सिर्फ कपल्स ही नहीं बल्कि कई और भी सिलेब्रिटीज को नियुक्त किया जा रहा है।

‘बिग बॉस 15’ टीवी पर कब आएगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, पर ऐसा सुनने में आ रहा है कि इस बार यह अक्टूबर में शुरू हो सकता है। शो में 10 सिलेब्रिटी कपल्स के अलावा 5 कॉमनर्स देखने को मिलेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *