अनिता भाभी शादी करने जा रही है तिवारी जी से ! बिभूति और अंगूरी भाभी के होश उड़े ।

Bhabi Ji Ghar Par Hain: अनिता भाभी शादी करने जा रही है तिवारी जी से ! बिभूति और अंगूरी भाभी के होश उड़े ।

&Tv का मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में तिवारी जी के दिल में अनीता भाबी (Anita Bhabi) के लिए जो बात हैं वह हम सभी भली भांति जानते हैं भले ही तिवारी जी सामने कुछ न कहे लेकिन दिल में उनके लिए भरपूर प्यार है. लेकिन ये क्या…अब तो अनीता भाभी (Anita Bhabi) ने भी तिवारी जी से शादी के लिए हामी भर दी है! जी हां… अब अनीता भाभी और तिवारी जी (Tiwari Ji) शादी होने जा रही है और इस बात को सुनकर अंगूरी भाभी (Angoori Bhabi) और विभूति के होश उड़ गए है ।.

तिवारी जी और अनीता भाबी जल्द ही करेंगे शादी

भाबी जी घर पर हैं के आने वाले एपिसोड काफी धमाकेदार और मज़ेदार होने वाले हैं. और मजेदार भी. दरअसल होगा क्यों नही बात यह है कि अनीता भाभी के शरीर में छवि नाम की महाराष्ट्रियन डांसर की आत्मा घुस जाएगी . और उसके बाद यही से सारी गड़बड़ शुरू हो जाएगी. इस बात का पता चलते ही अंगूरी भाबी, विभूति और तिवारी जी छवि के भाई से मिलने के लिए जाएंगे. जहां पर उन्हें इस बात का पता चलेगा कि उनकी मदद केवल एक ही सख्श कर सकता है जिसका नाम गणपत है. उसके बाद शो में एक धमाकेदार बात का पता चलता है बात यह है कि गणपत की शक्ल बिल्कुल तिवारी जी से मिलती है और इसीलिए छवि यानी अनिता भाभी तिवारी जी से शादी करना चाहती है. अब देखना यह है कि क्या मोहल्ले वाले, तिवारी जी, अंगूरी भाभी और बिभूति सभी मिलकर इस समस्या का समाधान कैसे निकालते है ? या फिर वाकई में तिवारी जी और अनीता भाभी की शादी हो जाएगी ?

नेहा पेंडसे निभा रही हैं एक साथ दो किरदार

इन दिनों इस शो में नेहा पेंडसे एक साथ दो किरदार निभाती हुई दिख रही हैं. एक तोअनीता भाबी का और दूसरा छवि झोलकर नाम की एक महाराष्ट्रियन डांसर का. हाल ही में एक बयान में इन किरदारों को लेकर नेहा पेंडसे ने कहा कि दो किरदार एक साथ निभाना काफी मुश्किल तो है लेकिन इसमें उन्हें काफी मज़ा भी आ रहा है. इसलिए वो ये किरदार को निभाने में बहुत खुश है खासकर छवि झोलकर का रोल प्ले करने में उन्हें जादा मज़ा आ रहा है क्योंकि उन्हें मराठी किरदार निभाने में काफी खुशी हो रही हैं और उन्हें लावणी करके भी काफी आनंद आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *